दिल्ली

delhi

द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट की कमान संभालेंगे मोर्गन और नाइट

By

Published : Nov 13, 2020, 6:30 PM IST

लंदन स्पिरिट के कप्तान बनाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इयोन मोर्गन ने कहा है कि हम एक बेहतरीन टीम बना रहे हैं और उम्मीद है कि हम पिच पर अपना प्रभाव छोड़ पाएंगे.

द हंड्रेड
द हंड्रेड

लंदन: लंदन स्पिरिट ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के आगामी सीजन के लिए इयोन मोर्गन को पुरुष और हीथर नाइट को महिला टीम का कप्तान बनाए रखा है. लीग का ये पहला संस्करण कोविड-19 के कारण अगले ग्रीष्मकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था.

मोर्गन ने कहा, "लंदन स्पिरिट के कप्तान बनाए जाने पर मैं काफी खुश हूं. हम एक शानदार टीम बनाने की प्रक्रिया में हैं. हम एक नए प्रारूप में क्रिकेट के घर में खेलने को तैयार हैं. मुझे लगता है कि हमारी टीम और कोचिंग स्टाफ में जरूरी माद्दा है."

वहीं नाइट ने कहा, "अगले साल कप्तान के तौर पर रिटेन किए जाना सम्मान की बात है. हम एक बेहतरीन टीम बना रहे हैं और उम्मीद है कि हम पिच पर अपना प्रभाव छोड़ पाएंगे. ये बात पक्की है कि इस साल टूर्नामेंट नहीं हो पाएगा इसलिए निराशा है. मैं 2021 में टीम की कप्तानी की तरफ देख रही हूं."

लंदन स्पिरिट ने डेन लॉरेंस और नाओमी डाटानी को भी रिटेन किया है.

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली आठ टीमों के पास जनवरी तक अपनी टीम तैयार करने का समय है. बाकी के खिलाड़ियों को चुनने के लिए 2021 के शुरुआत में पुरुष खिलाड़ियों का ड्राफ्ट होगा.

द हंड्रेड में कुल प्रति पारी 100 गेंदें फेंकी जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details