दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'पिछले 18 महीनों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे और बेहतरी की राह पकड़ी'

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हैदराबाद वनडे में कंगारुओं को 44 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. मैच के बाद उनसे बातचीत में उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताई.

By

Published : Mar 3, 2019, 1:34 PM IST

shami

हैदराबाद : 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में मोहम्मद शमी ने एश्टन टर्नर और ग्लेन मैक्सवेल के रूप में दो अहम विकेट लिए थे. पिछले एक साल में मोहम्मद शमी की फॉर्म काफी अच्छी रही है. अपने फॉर्म के बारे में शमी ने कहा,"पूरा साल हमारी टीम ने मेहनत की है, हम साथ में ट्रेनिंग करते हैं और उसे एंजॉय भी करते हैं. उसका परिणाम कहीं न कहीं जरूर सामने आता है. हमारी टीम ने बीते 3-4 सालों में बहुत अच्छा खेल दिखाया है और मैं उम्मीद करता हूं कि जो आने वाला वक्त है, वो भी काफी अच्छा रहेगा."

बीते 18 महीनों के बारे में शमी ने कहा,"बीते 18 महीनों में मेरी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आए, जहां तक क्रिकेट की बात है क्रिकेट में बहुत फोकस किया है क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं और मेरे पास जो भी है वो क्रिकेट की वजह से है. कोशिश यही करता हूं कि अपनी टीम और देश के लिए जितना अच्छा कर सकता हूं उतना करूं. पिछले 18 महीनों में अपनी लेंथ और लाइन पर फोकस किया है जिसका परिणाम मुझे मिला है."

अपनी फिटनेस के बारे में उन्होंने कहा कि जब वो इंजरी के बाद आए थे तो उनका वजन बढ़ गया था और सबसे बात करने के बाद पता चला कि वजन कम करना ही पड़ेगा और उसके बाद बहुत मेहनत करनी पड़ी. उन सब लोगों का शुक्रिया भी अदा किया जो उनको मोटिवेट और प्यार करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details