दिल्ली

delhi

मोहम्मद शमी पर अंजान लड़की को मैसेज भेजने का आरोप, SCREENSHOT हुआ वायरल

By

Published : Jul 10, 2019, 12:54 PM IST

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर एक अनजान महिला ने इंस्टाग्राम पर गुड ऑफ्टरनून का मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इंस्टाग्राम पर सोफिया नाम की इस महिला ने उनके मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

Md Shami

हैदराबाद: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से क्रिकेट मैदान के बाहर एक नए विवाद की वजह से चर्चा में आ गए हैं.

शमी पर एक अनजान महिला ने इंस्टाग्राम पर गुड ऑफ्टरनून का मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. महिला ने उनके मैसेज का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. सोफिया नाम की इस महिला ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है.

महिला ने ये भी लिखा, 'क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर मुझे मैसेज क्यों भेज रहा है.'

मैसेज का स्क्रीनशॉट

पिछले साल ही उनकी पत्नी ने उनके चरित्र पर सवाल उठाए थे. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें मारने की कोशिश कर रहे थे. शमी को उस वक्त बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी और कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर रहना पड़ा था. आखिरकार वह इन मुश्किलों से बाहर निकलने में कामयाब हुए थे.

मोहम्मद शमी उनकी पत्नी के साथ

आपको बता दें कि आईसीसी विश्वकप 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था. उन्होंने आखिरी ओवर हैट्रिक लेकर भारत को शानदार जीत दिलाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details