दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

KXIP ने दुबई जाने के लिए भरी उड़ान, शमी ने शेयर की Pics

केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब दुबई के लिए रवाना हो चुकी है.

By

Published : Aug 20, 2020, 1:59 PM IST

किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब

मोहाली :आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने यूएई के लिए रवाना हो चुकी है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यूएई के लिए उड़ान भरते हुए कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. कोविड-19 के कारण आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के बाद आईपीएल का ये सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा.

एक एक कर के सभी टीमें अब आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने लगी हैं. ऐसे में प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब दुबई के लिए उड़ान भर चुकी है. इस सीजन टीम की कमान टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल को सौंपी गई है. इससे पहले टीम की कप्तानी कर चुके आर अश्विन को टीम ने ट्रेड कर दिया था.

शमी ने प्लेन में बैठ कर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें शमी के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए शमी ने कैप्शन लिखा- अपने मुंडे... दुबई के लिए उड़ रहे हैं.

इसमें कोई संदेह नहीं है कि शमी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अहम खिलाड़ी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें साल 2018 में 4.8 करोड़ में नीलामी में खरीदा था. तब से वो 18 मैचों में 21 विकेट चटका चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details