दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मोहम्मद शमी की बेटी ने भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक वीडियो शेयर की है जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया है. उन्होंने अपनी बेटी आइराह शमी की वीडियो शेयर की है जिसमें वे भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं.

By

Published : Oct 12, 2019, 8:29 PM IST

मोहम्मद शमी

अमरोहा :भारतीय क्रिकेट टीम के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वाइजैग टेस्ट के पांचवें दिन साउथ अफ्रीकी टीम को अपनी गेंदबाजी से हार का मुंह दिखाया था. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि जब गेंदबाजी की बात आती है तो वे किसी से कम नहीं लेकिन जब भी नाचने के मामले में शमी नहीं बल्कि उनकी बेटी बेहतरीन हैं.

स्टार गेंदबाज ने अपनी बेटी आइराह शमी की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वे किसी कपड़े की दुकान में ये डांस कर रही हैं.

शमी ने ये वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा- मेरी गुड़िया. अपने पिता से कही ज्यादा बेहतर डांसिंग स्किल रखती है. इस वीडियो पर फैंस ने काफी प्यारे कमेंट्स किए. एक फैन ने लिखा- बेहतरीन. तो दूसरे फैन ने लिखा- अल्लाह आशीर्वाद दे. एक ने लिखा- क्यूट एंजल.

यह भी पढ़ें- 13 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने जड़ा शतक

गौरतलब है कि शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ एक कानूनी लड़ाई में फंसे हैं. ये लड़ाई साल 2018 से ही चल रही है. जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे. जबकि शमी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताए हैं. साथ ही हसीन ने कहा था कि शमी करप्शन भी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details