दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 25, 2020, 12:46 PM IST

ETV Bharat / sports

मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट विवाद पर इंजमाम उल हक ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने के फैसले से पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक नाखुश दिखाई दिए. उन्होंने कहा, "अगर वह नाखुश थे टीम मैनजमेंट के किसी एक या दो इंसान से, तो उनको इस बारे टीम के हेड कोच से बात करनी चाहिए थी."

Mohammad Amir
Mohammad Amir

नई दिल्ली : पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने कहा है कि मोहम्मद आमिर द्वारा रिटायरमेंट के बाद लगाए गए आरोपों से टीम पर काफी बुरा प्रभाव पड़ेगा.

आमिर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भेदभाव का आरोप लगाया था और कहा था कि पीसीबी के खराब बर्ताव की वजह से उनको यह फैसला लेना पड़ा है.

इंजमाम उल हक

मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट लेने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर उठ रहे सवालों पर मीडिया से बात करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा, "इससे मतलब नहीं है कि आमिर के इस फैसले से हमारी गेंदबाजी संसाधन या स्ट्रेंथ पर क्या फर्क पड़ेगा, क्योंकि जिदगी आगे बढ़ती रहती है, लेकिन जो चीज मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वह है कि इस घटना से जो निगेटिव प्रभाव पड़ेगा हमारे क्रिकेट और हमारी इमेज पर."

मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने के फैसले से इंजमाम नाखुश दिखाई दिए. उन्होंने कहा, "ये अच्छा होगा अगर ऐसे हालात पैदा ना हो."

मोहम्मद आमिर

उन्होंने आगे कहा, "अगर वह नाखुश थे टीम मैनजमेंट के किसी एक या दो इंसान से, तो उनको इस बारे टीम के हेड कोच से बात करनी चाहिए थी. आमिर को यह फैसला लेने से पहले मिसबाह उल हक से या फिर जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से चर्चा करनी चाहिए थी."

इंजमाम ने माना कि वकार यूनिस के साथ आमिर के रिश्ते अच्छे नहीं थे और उनको सही किया जाना चाहिए था.

पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने इस पर कहा, "उनके वकार यूनिस के साथ कुछ विवाद थे और अगर उनके दुख को नहीं सुना जाता तो उनको यह रास्ता अपनाना चाहिए था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details