दिल्ली

delhi

IPL की चकाचौंध को मिस कर रहा हूं लेकिन इन हालात में घर में रहना सबसे बेहतर : ब्रैंडन मैकुलम

By

Published : Apr 9, 2020, 11:07 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 11:19 AM IST

कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैकुलम घर में समय बिता रहे हैं और वो इसका सदुपयोग करना चाहते हैं.

KKR Coach Brendon McCullum
KKR Coach Brendon McCullum

ऑकलैंड : आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिए यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें.

आईपीएल 2020

इस समय घर में रहना सबसे बेहतर है.

ब्रैंडन मैकुलम ने एक वेबसाइट के हवाले से लिखा, "ये आईपीएल के शोर शराबे से दूर है और भारत से भी, लेकिन ये अच्छा है और इन स्थितियों में घर में रहना सबसे बेहतर है. मैं बीते तीन साल से काफी व्यस्त था."

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैकुलम

आईपीएल का भविष्य सवालों के घेरे में

ब्रैंडन मैकुलम के बारे में हाल ही में कहा गया था कि वह लॉकडाउन में शराब पीने के लिए बाहर निकले थे. इस बात को बकवास बताते हुए ब्रैंडन मैकुलम ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां नहीं था. मैं अपने घर में आराम से पीना पसंद करता हूं."

उन्होंने कहा, "न्यूजीलैंड में रेस रोक दी गई है जो थोड़ा निराशाजनक है लेकिन ये सही निर्णय है. ऑस्ट्रेलिया में यह अभी भी चल रहा है और उन्हें लगता है कि वे सुरक्षित परिवेश में काम कर पाएंगे और यह हमारे दृष्टिकोण के लिए अच्छा है."

आईपीएल ट्रॉफी

कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व इस समय परेशानी में है और इसी कारण आईपीएल के भविष्य पर सवाल है. बीसीसीआई अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल की मेजबानी करने पर विचार कर रही है, लेकिन ये तभी सफल हो पाएगा जब आईसीसी टी-20 विश्व कप को स्थगित कर दे.

Last Updated : Apr 9, 2020, 11:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details