दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

हेड कोच न बन पाने के बाद रवि शास्त्री के लिए हेसन ने किया ऐसा ट्वीट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व हेड कोच माइक हेसन को पछाड़ रवि शास्त्री एक बार फिर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं. इसके बाद हेसन ने शास्त्री को बधाई दी है.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:04 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 6:27 AM IST

ravi

मुंबई :कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने रवि शास्त्री को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बरकरार रखा है. रवि शास्त्री ने माइक हेसन और टॉम मूडी जैसे दिग्गजों को पछाड़ दिया है. शास्त्री के बतौर हेड कोच की नियुक्ति के बाद माइक हेसन ने रवि शास्त्री को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है.

माइक हेसन ने लिखा- टीम इंडिया के दोबारा कोच बनने पर बधाई हो रवि शास्त्री. आने वाले सीजन के लिए आपको और आपकी टीम के लिए शुभकामनाएं.

इसके बाद रवि शास्त्री ने भी जवाब में लिखा- धन्यवाद माइक. अच्छा लगा. कोचिंग का झंडा हमेशा ऊंचा रहे. गौरतलब है कि शास्त्री का नया कार्यकाल टी-20 विश्व कप-2021 तक होगा. वह इस समय टीम के साथ विंडीज दौरे पर हैं और उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सीएसी के समक्ष इंटरव्यू दिया. शास्त्री ने इस रेस में ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी और न्यूजीलैंड के माइक हेसन को पीछे छोड़ा.

यह भी पढ़ें- जानिए, माइक हेसन और टॉम मूडी को पछाड़ शास्त्री कैसे बने कोच

इंटरव्यू के बारे में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने मीडिया से कहा कि शास्त्री ने यह पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि उनका काम अभी अधूरा है और उनकी टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में शानदार काम कर रही है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 6:27 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details