दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फिर माइकल वॉन ने की टीम इंडिया की भविष्यवाणी, बोले- इंग्लैंड को भारत 3-0 से हराएगा

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने पहले ही कहा था कि ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर सीरीज 4-0 से जीत जाएगी लेकिन भारत ने उलटफेर करते हुए इस सीरीज को 2-1 से जीत लिया.

By

Published : Jan 21, 2021, 5:36 PM IST

Michael Vaughan
Michael Vaughan

लंदन :इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि इंग्लैंड को भारत 0-3 से हरा देगा. आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच भारत में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जो 5 फरवरी से शुरू हो रही है. वॉन ने हाल ही में माना था कि भारत ने उनको गलत साबित कर उनको निराश किया था.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने पहले ही कहा था कि ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर सीरीज 4-0 से जीत जाएगी लेकिन भारत ने उलटफेर करते हुए इस सीरीज को 2-1 से जीत लिया.

भारतीय टीम ने गाबा में कंगारू टीम को तीन विकेट से हराया था और सीरीज अपने नाम कर ली थी.

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा था, "भारतीय टीम इस वक्त आत्मविश्वास से भरी होगी और वो अपने घर में एक शानदार टीम है. वो वहां अच्छी क्रिकेट खेलते हैं."

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जडेजा, फिट होने में लगेगा समय

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया - रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, अक्सर पटेल.

ABOUT THE AUTHOR

...view details