दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

माइकल वॉन ने भारत की पिचों को बताया 'बोरिंग', विवाद में फंसे

माइकल वॉन एक बार फिर ट्वीट कर विवादों में फंस गए हैं. उन्होंने भारत की पिचों को बोरिंग करार दिया है. उनके इस ट्वीट की काफी आलोचना हो रही है.

By

Published : Oct 11, 2019, 5:38 PM IST

VAUGHAN

लंदन :इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन एक बार फिर ट्वीट कर विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. उन्होंन इस बार भारत की क्रिकेट पिचों के बारे में ट्वीट किया है. उन्होंने पिचों को बोरिंग बताया है. ये ट्वीट भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी पुणे टेस्ट को ध्यान में रखते हुए किया था. वहां टीम इंडिया ने बल्ले का दम जोरदार तरीके से दिखाया है.

वॉन ने कहा,"भारत की टेस्ट मैच क्रिकेट पिच बोरिंग हैं. पहले 3-4 दिन बल्लेबाजों के पक्ष में दिखाई देते हैं. ये आज का मेरा थॉट है."

आपको बता दें कि वॉन ने इंग्लैंड के लिए 82 टेस्ट और 86 वनडे खेले हैं. वे 1999 से लेकर 2008 इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेले. आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन आखिरी सत्र में दक्षिण अफ्रीका ने 15 ओवरों में 3 विकेट का नुकसान पर 36 रन बनाए. अब दक्षिण अफ्रीका 565 रनों से पीछे चल रही है. इससे पहले भारत ने बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर 601 रन स्कोरबोर्ड पर लगाये.

यह भी पढ़ें- INDvsSA: दूसरे दिन का खेल समाप्त, मुश्किल में फसीं दक्षिण अफ्रीका

गौरतलब है कि इससे पहले पुणे में साल 2017 में टेस्ट मैच खेला गया था. जिसको आईसीसी ने पूअर रेटिंग दी थी. स्पिनर ने 31 विकेट लिए थे. तब ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 33 रनों से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details