दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर दिए बड़े बयान

किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में आठ विकेट से जीत हासिल की थी.  ऐसे में टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है.

By

Published : Mar 31, 2019, 12:04 PM IST

mayank

मोहाली : आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में आठ विकेट से जीत हासिल की थी. ऐसे में टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है. अग्रवाल ने 21 गेंदों पर 43 रनों की शानदार पारी खेली थी.

मयंक अग्रवाल ने कहा,"जब हम 177 रनों के टार्गेट का पीछा कर रहे थे तब हमारी योजना शांत और एकाग्र होकर खेलने की थी."पंजाब के लिए टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 71 रनों की नाबाद पारी खेली और क्रिस गेल ने भी 40 रनों की तूफानी पारी खेली थी. पंजाब ने 8 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य को हालिस कर लिया था.

केएल राहुल


मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा,‘‘सच कहूं तो मुंबई ने अच्छी बॉलिंग की थी. केएल राहुल शुरू में रन नहीं बना पा रहे थे. जब हमें इस बात का एहसास हुआ तो दूसरे बल्लेबाजों ने रन बनाने की जिम्मेदारी ले ली थी. जब गेल आउट हुए तो मैंने राहुल के साथ 50-60 रनों की पार्टनरशिप करने के बारे में सोचा था.’’

ABOUT THE AUTHOR

...view details