दिल्ली

delhi

बांग्लादेश टीम के कप्तान ने छोड़ी टीम, BCB की ओर से विदाई पार्टी में भी नहीं दिखाई रुचि

By

Published : Jan 14, 2020, 5:31 PM IST

बांग्लादेश वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान मशर्रफे मुर्तजा अब बीसीबी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं.

Mashrafe Mortaza
Mashrafe Mortaza

ढाका : बांग्लादेश के वनडे कप्तान मशर्रफे मुर्तजा ने राष्ट्रीय टीम के साथ अपने अनुबंध को खत्म कर दिया है. इससे अब उनके संन्यास लेने की अटकलें तेज हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुर्तजा ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,"कल तक मैं केंद्रीय अनुबंध का हिस्सा था लेकिन अब नहीं हूं."

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने पत्रकारों से कहा कि मशर्रफे अब अनुबंधित खिलाड़ियों के रूप में अपना अनुबंध आगे जारी नहीं रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बोर्ड ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है.

मशर्रफे मुर्तजा
बांग्लादेश के लिए 217 वनडे मैच खेलने वाले मुर्तजा ने हालांकि कहा है कि वे लंबे समय तक खेलना जारी रखना चाहेंगे.उन्होंने कहा,"मेरा हमेशा से मानना रहा है कि बीसीबी क्रिकेटरों का मां-बाप है. मुझे बड़ी पार्टी देने के लिए मैं बीसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, लेकिन मुझे इसमें ज्यादा रूचि नहीं है." 36 साल के मुर्तजा ने बांग्लादेश के लिए 36 टेस्ट और 54 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले हैं.

यह भी पढ़ें- INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 255 रनों पर रोका, मिशेल स्टार्क ने लिए 3 विकेट

36 टेस्ट मैचों में उन्होंने 797 रन बनाए हैं और 78 विकेट लिए हैं. वनडे करियर में उनके नाम 1786 रन और 266 विकेट लिए हैं. साथ ही उन्होंने आजतक 54 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 377 रन और 42 विकेट लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details