दिल्ली

delhi

'फ्लॉप XI' में पति का नाम देख भड़कीं इस क्रिकेटर की पत्नी, बोलीं- बकवास करने की बजाय अपनी बदसूरत जिंदगी पर ध्यान दो

By

Published : Jun 2, 2020, 7:26 AM IST

क्रिकेटर मनोज तिवारी को जब ट्रोलर्स ने घेरा तो उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय ने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी.

Manoj Tiwary
Manoj Tiwary

हैदराबाद :बंगाल के स्टार क्रिकेटर मनोज तिवारी को जब लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय ने ट्रोलर्स को खूब खरी खोटी सुनाई. आपको बता दें कि तिवारी एक ऐसे क्रिकेटर हैं जिनको ज्यादा इतने मौके नहीं मिल सके जिससे वे खुद को साबित कर सकते. वे घरेलू क्रिकेटर के लगभग एक दशक से राज कर रहे हैं लेकिन जब बात अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात आती है तो उनकी किस्मत साथ नहीं देती.

उन्होंने टीम इंडिया के साथ आखिरी बार साल 2015 में खेला था. वनडे क्रिकेट में साल 2011 में अपना पहला शतक जड़ने के कुछ महीने बाद ही उनको टीम से बाहर कर दिया गया था. फिर अगले चार साल में उनको केवल छह वनडे मैच खेलने का मौका मिला.

सुष्मिता रॉय

ये पहली बार नहीं था जब तिवारी की इंटरनेशनल क्रिकेट में किस्मत खराब रही. बांग्लादेश के खिलाफ साल 2007 में उनका वनडे डेब्यू होना था लेकिन उनके कंधे की इंजरी के कारण उनको बाहर कर दिया गया था. फिर साल 2008 में उनका डेब्यू हुआ और वे अपने पहले मैच में ही केवल दो रन बना कर ब्रेट ली के गेंद पर आउट हो गए थे. फिर उनको अपना अगला वनडे मैच तीन साल बाद खेलने को मिला.

आपको बता दें कि उनकी पत्नी सुष्मिता ने उस पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोलर्स को लताड़ा जिसमें उनके पति का नाम फ्लॉफ क्रिकेटर्स इलेवन में लिखा गया था. ये देख कर वे अपना गुस्सा काबू नहीं कर सकीं और कमेंट कर ट्रोलर को लताड़ दिया.

क्रिकेटर मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय

उन्होंने लिखा- जिसने भी ये प्रोफाइनल बनाई है, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे पति का नाम इसमें घसीटने की. उनको अपने तथ्यों की जांच करनी चाहिए. तुम बकवास करने की बजाय अपनी बदसूरत जिंदगी पर ध्यान दो. जाओ और अपनी जिंदगी जियो.

जहां तिवारी का अंतरराष्ट्रीय करियर की गाड़ी पटरी पर बैठ नहीं पाती, वहीं वे घरेलू क्रिकेट के हीरो हैं. रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन उन्होंने 11 मैचों में 707 रन बनाए थे. इसमें एक तिहरा शतक भी शामिल था जिसकी मदद से उन्होंने बंगाल को फाइनल तक पहुंचा दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details