दिल्ली

delhi

मनदीप सिंह के भाई ने किया पिता के देहांत की खबरों का खंडन, कही ये बात

By

Published : Oct 23, 2020, 3:58 PM IST

Updated : Oct 23, 2020, 4:16 PM IST

कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही थीं कि किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज के पिता का निधन हो गया है. अब क्रिकेटर के भाई ने इस बात खंडन किया है.

मनदीप सिंह
मनदीप सिंह

हैदराबाद :किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह के पिता हरदेव सिंह के बारे में खबर आ रही थी कि उनका देहांत हो गया है. इस खबर को मनदीप के भाई हरविंदर सिंह ने गुरुवार को अफवाह करार दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि हरदेव ने चंडीगढ़ के अस्पताल में आखिरी सांस ली थी.

यह बी पढ़ें- कुछ इस अंदाज में कैटवॉक करती नजर आई भारतीय महिला टीम, देखिए VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरदेव की तबीयत पिछले महीने आईपीएल शुरू होने के वक्त ही खराब हो गई थी. परिवार ने उनको घर से पास वाले अस्पताल में भर्ती करवाया था उसके बाद उनको चंडीगढ़ ले गए. फिर खबरों में आया कि वे नहीं रहे.

मनदीप सिंह

अब हरविंदर ने इन खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि उनके पिता की तबीयत ठीक हो नहीं है, वे वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर है.

गौरतलब है कि मनदीप इन दिनों यूएई में आईपीएल 2020 का हिस्सा हैं. वे किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. इससे पहले वे कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं. हालांकि उनको बल्लेबाजी के ज्यादा मौके नहीं मिलते.

यह भी पढ़ें- कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में चल रहा इलाज

अब तक उन्होंने तीन मैचों में खेला है और 33 रन बनाए हैं. उन्होंने आखिरी बार केकेआर के खिलाफ खेला था और 0 पर ही आउट हो गए थे जब उनकी टीम 2 रनों से हारी थी.

Last Updated : Oct 23, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details