दिल्ली

delhi

लंकाशायर ने मैक्सवैल, फॉकनर और वाटलिंग का करार रद किया

By

Published : Apr 18, 2020, 1:52 PM IST

इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब लंकाशायर ने आपसी सहमति के आधार पर ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल, जेम्स फॉकनर और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग का 2020 सीजन का करार रद कर दिया है.

Maxwell, Faukner
Maxwell, Faukner

लंदन : विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग ने कांउटी चैंपियनशिप के पहले नौ मैचों के लिए जबकि मैक्सवेल और फॉकनर ने टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए करार किया था. इंग्लैंड में पहले ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां 28 मई तक के लिए स्थगित की जा चुकी है.

मौजूदा स्थितियों से अवगत कराया

इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब लंकाशायर लोगो

लंकाशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल एलॉट ने तीनों विदेशी खिलाड़ियों से दो सप्ताह पहले ही संपर्क किया था और उन्हें मौजूदा स्थितियों से अवगत कराया था. इसके बाद एलॉट और तीनों खिलाड़ियों ने इस बात पर सहमति जताई कि 2020 का सीजन रद होगा.

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल

एलॉट ने कहा, " सभी वित्तीय और परिचालन रूप से सभी काउंटी टीमों के लिए स्पष्ट रूप से बहुत अनिश्चित और चुनौतीपूर्ण समय है और ये स्पष्ट है कि इस समय हम जिन मुद्दों का सामना कर रहे हैं, उनका असर घरेलू सीजन के लिए तैयार करने के तरीके पर पड़ेगा."

उनके साथ करार करने का एक विकल्प है

उन्होंने कहा, " विदेशी खिलाड़ी के साथ इस स्थिति में एक ऐसी नीति है जिस पर देशव्यापी चर्चा की गई है और हमें लगता है कि जिन खिलाड़ियों के साथ हमने मूल रूप से करार किए थे उनके साथ पारस्परिक रूप से समझौता करना समझदारी है."

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग

निदेशक ने कहा, " हम खिलाड़ियों और उनके प्रतिनिधियों के साथ संपर्क में रहेंगे और हम जिस समझौते पर आए हैं, उसके तहत हमारे पास 2021 अभियान के लिए उनके साथ करार करने का एक विकल्प है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details