दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

महिला टी20 वर्ल्डकप : कुलदीप, सुशील, अमित और गोपीचंद ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं, देखिए VIDEO

भारतीय टीम के खिलाड़ी कुलदीप यादव, अमित मिश्रा और पहलवान सुशील कुमार ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी है. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली ये टीम टी20 विश्व कप के फाइनल में खेलने वाली पहली भारतीय टीम बनेगी.

By

Published : Mar 7, 2020, 11:51 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 11:23 AM IST

kuldeep, amit and Sushil Kumar,  t20 world cup final
kuldeep, amit and Sushil Kumar, t20 world cup final

हैदराबाद : भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है और खिताब के लिए उसका सामना एक ऐसी टीम से होने जा रहा है जो चार बार चैंपियन रह चुकी हैं और साथ ही 2009 में सेमीफाइनलिस्ट और 2016 में उपविजेता भी रह चुकी हैं. कुलदीप यादव, अमित मिश्रा और पहलवान सुशील कुमार ने भारतीय टीम को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

कुलदीप यादव, अमित मिश्रा और पहलवान सुशील कुमार ने दी शुभकामनाएं

इस बार वर्ल्डकप हमारे पास आए

कुलदीप यादव ने ईटीवी भारत से खात बातचीत में भारतीय महिला टीम को वर्ल्डकप फाइनल मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

कुलदीप ने कहा, ''जितने भी लोग कल महिला टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच देखे वो टीम इंडिया को सपोर्ट जरुर करे. अभी तक विश्वकप में भारत का सफर काफी अच्छा रहा है. वर्ल्डकप में चारों मैच जीते हैं. बल्लेबाजी में शेफाली और मंधाना जैसी अच्छी बल्लेबाजी कर रही हैं. शिखा पांडे और पूनम यादव बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रही हैं. हम चाहते हैं कि ये कप हमारे पास है. मेरी तरफ से टीम को शुभकामनाएं.

गोपीचंद ने दी शुभकामनाएं

पूरा देश आपको चैंपियन देखते हुए देखना चाहता है

पहलवान सुशील कुमार ने कहा, ''मैं महिला टीम को बहुत बधाई देता हूं. आपने देश का गौरव बढ़ाया है और जिस तरह से आप फाइनल में पहली बार खेल रहे हो मैं आपको बहुत बधाई देता हूं और पूरा देश आप पर गर्व करता है और कल जब ऑस्ट्रेलिया के साथ आपका मैच होगा तो आप फिर से देश को वो गर्व महसूस करवाओगे. महिला दिवस के लिए मैं आपको शुभकानाएं देता हूं कि पूरा देश आपको चैंपियन देखते हुए देखना चाहता है.

ट्रॉफी के साथ दोनों टीमों के कप्तान

टीम को दी शुभकानाएं

अमित मिश्रा ने कहा, ''मैं, मैरा परिवार और पूरा हिंदुस्तान हमारी महिला टीम को ऑल द बेस्ट कह रही है और हम लोग आपके साथ हैं आपका वर्ल्डकप फाइनल है. अपना बेहतरीन प्रदर्शन करो. शुभकानाएं

विश्वकप के साथ वापस लौटें

पुलेला गोपीचंद ने भारतीय टीम को फाइनल की बधाई देते हुए कहा, 'आप सभी को फाइनल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अपना बेस्ट दें और गेम का लुत्फ उठाएं.'

वर्ल्डकप में भारत का प्रदर्शन

महिला टी-20 विश्व कप : इतिहास रचने के इरादे से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगा भारत

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिससे भारत को फाइनल में प्रवेश मिला. अपराजित और बेखौफ खेल रहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने का लक्ष्य लेकर रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी.

Last Updated : Mar 8, 2020, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details