दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 9, 2019, 11:34 AM IST

ETV Bharat / sports

पांड्या ने किया पोलार्ड के लिए खास TWEET, लिखा- एक टीम में खेलना है पसंद

क्रुणाल पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता. जिसके बाद उन्होंने अपने पुराने दोस्त और मुंबई इंडियंस के टीममेट कायरन पोलार्ड के साथ एक फोटो पोस्ट कर खास कैप्शन लिखा.

KRUNAL

गयाना : भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या भारत की टी-20 टीम का हिस्सा थे जिसने 3-0 से विंडीज का सूपड़ा साफ किया था. इतना ही नहीं उन्होंने अपने शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता.

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या और उनके भाई हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग की मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं. उनकी टीम में विंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड भी हैं. उनकी पोलार्ड से काफी अच्छी दोस्ती है. अब विंडीज को हराने के बाद उन्होंने पोलार्ड के साथ तस्वीर शेयर की है.

क्रुणाल ने पोलार्ड के साथ फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- तुम्हारे खिलाफ खेल कर अच्छा लगा मेरे भाई लेकिन एक टीम में खेलना पसंद करता हूं.अब तक क्रुणाल पांड्या ने टी-20 इंटरनेशनल के 14 मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 14 विकेट लिए हैं और बल्ले से भी अच्छा किया है. आईपीएल की बात करें तो वे अपनी टीम के लिए मैच विनर साबित होते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details