दिल्ली

delhi

Video: ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए बने उपकप्तान राहुल ने जताई खुशी, बड़ी जिम्मेदारी को लेकर कही ये बात

By

Published : Oct 30, 2020, 7:30 AM IST

बीसीसीआई ने केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उपकप्तान बनाया है. उनको ये जिम्मेदारी सीमित ओवर की सीरीज के लिए मिली है.

केएल राहुल
केएल राहुल

हैदराबाद :अब तक आईपीएल 2020 केएल राहुल के लिए शानदार रहा है. वे बाकी सभी बल्लेबाजों के मुकाबले अब तक सबसे ज्यादा 595 रन बना चुके हैं और किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान होने की भूमिका उनके लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. प्वॉइंट्स टेबल पर आखिरी पर रही टीम को उन्होंने अब चौथे नंबर पर ला खड़ा किया है और अब उम्मीद है कि ये टीम प्लेऑफ भी खेल जाएगी.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: मुझे नहीं लगता चेन्नई अगले साल कोई फेरबदल करेगी: नेहरा

जब से उन्होंने टीम में क्रिस गेल को शामिल किया है, टीम एक भी मैच नहीं हारी है. गेल ने न सिर्फ टीम को मैच जिताए हैं बल्कि इससे राहुल को छूट मिल गई है कि वे धीमे और समय ले कर खेल सकते हैं. अब तक टीम लगातार पांच मैच जीत चुकी है और प्लेऑफ की रेस में बरकरार है.

बीसीसीआई ने राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दौरे के लिए सीमित ओवरों के लिए विकेटकीपर और उपकप्तान बनाया है. लेकिन हो सकता है कि राहुल कुछ ही समय के लिए उपकप्तानी करेंगे और रोहित शर्मा वापसी कर लेंगे.

केएल राहुल

यह भी पढ़ें- बल्लेबाजी करते हुए कौन सा गाना गाते थे वीरू? दिया ये जवाब

राहुल ने मिली इस जिम्मेदारी को लेकर कहा, "ये बहुत खुशी और गर्व का पल है. मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था, लेकिन मैं बहुत खुश हूं. मैं इस जिम्मेदारी और चैलेंज के लिए तैयार हूं और मैं अपनी टीम के लिए बेस्ट करूंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details