दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 20, 2020, 9:23 AM IST

Updated : Aug 20, 2020, 11:21 AM IST

ETV Bharat / sports

फिर फैंस की नजरों में आए राहुल-अथिया, एक्ट्रेस की स्विमसूट वाली Pic पर क्रिकेटर ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जो काफी चर्चा में आई. इस फोटो की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि इस पर केएल राहुल ने अनोखा कमेंट किया है.

केएल राहुल
केएल राहुल

मुंबई :भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज और किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नए कप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के बारे में आए दिन कुछ न कुछ खबर आती ही रहती है. ये दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते आक्सर दिख जाते हैं. बॉलिवड एक्ट्रेस अथिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें वो स्विमसूट में काफी अच्छी दिख रही थीं.


ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है, इस पर उनके कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद लोग सोच में पड़ गए हैं.

राहुल ने अथिया की इस फोटो पर लिखा- जेफा. हालांकि जेफा का मतलब फैंस को समझ नहीं आया.

केएल राहुल

आपको बता दें कि ये शब्द स्पैनिस है जिसका मतलब बॉस या मालिक है. ये पहली बार नहीं है जब दोनों ने सोशल मीडिया पर खुल कर कमेंट किया हो. अथिया ने राहुल के जन्मदिन पर उनके साथ फोटो शेयर की थी, जिसने उनके अफेयर की पुष्टि कर दी थी.

टीम किंग्स इलेवन पंजाब

आपको बता दें कि केएल राहुल इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों में व्यस्त हैं. उन्हें इस सत्र से ठीक पहले उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है और वो इस लीग में पहली बार कप्तानी करते नजर आएंगे.

Last Updated : Aug 20, 2020, 11:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details