दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'एक्शन में बदलाव के बाद भी नरायण की गेंदबाजी का स्तर बरकरार'

केकेआर के स्पिन गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो ने सुनील नारायण की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी के शीर्ष स्तर को बनाए रखा है. बता दे कि नरायण की गेंदबाजी एक्शन को कई बार संदिग्ध पाया गया और उन्हें क्रो की देखरेख में इसमें सुधार किया.

By

Published : Mar 20, 2019, 12:28 PM IST

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो ने सुनील नारायण की सराहना करते हुए कहा कि हाल के वर्षों में एक्शन में बदलाव के बाद भी उन्होंने गेंदबाजी के शीर्ष स्तर को बनाए रखा है. बता दे कि नारायण की गेंदबाजी एक्शन को कई बार संदिग्ध पाया गया और उन्हें क्रो की देखरेख में इसमें सुधार किया.

गौरतलब है कि टी20 में अपनी उपयोगिता बनाए रखने के लिए नरेन ने बिग बैश के बाद आईपीएल में केकेआर के लिए में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहे.

कार्ल क्रो


लीसेस्टरशर के पूर्व ऑफ-स्पिनर क्रो ने कहा, "नरेन उंगली की चोट के कारण पीएसएल में नहीं खेल सके, लेकिन वह फिट है और खेलने के लिए तैयार है. मुझे लगता है कि उनका प्रदर्शन स्तर हमेशा शानदार रहा है. इसके अलावा, अब वह बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं."

शांत खिलाड़ी है कुलदीप

कुलदीप यादव

क्रो ने भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह शांत खिलाड़ी है जिसने उन्हें अच्छे परिणाम हासिल करने में मदद की है.

उन्होंने कहा, "मैं पिछले दो-तीन वर्षों से केकेआर के साथ हूं और कुलदीप के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है. मैंने उनकी प्रगति देखी है और जिस चीज ने मुझे प्रभावित किया है वह उनका जमीन से जुड़े रहना और शांत रहना."

उन्होंने कहा, "उसे अपनी गेंद पर बड़ा शॉट लगने का डर नहीं है और यह उसकी खासियत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details