दिल्ली

delhi

मैंने उससे झूठ बोला.. फर्ग्यूसन ने कमिंस के मेसेज का कुछ इस तरह दिया था जवाब!

By

Published : Sep 15, 2020, 3:22 PM IST

इस हफ्ते के अंत तक पैट कमिंस अपनी टीम केकेआर के साथ होंगे. लॉकी फर्ग्यूसन ने खुलासा किया है कि कमिंस ने उनको फोन पर मेसेज किया था और यूएई के मौसम के बारे में जानना चाहा था. जिस पर फर्ग्यूसन ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

लॉकी फर्ग्यूस
लॉकी फर्ग्यूस

हैदराबाद :इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन इस साल यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा. वेन्यू के बदल जाने से टीम के सामने काफी चुनौतियां आने वाली हैं. एक ओर जहां आठों फ्रेंचाइजियों ने अपना अपना बायो सिक्योर बबल बनाया है वहीं खिलाड़ियों को वहां की गरमी से जूझना पड़ रहा है.

लॉकी फर्ग्यूस

टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने हफ्तों से ट्रेनिंग कर रहे हैं और नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे हैं. वे यूएई के मौसम में कुछ को ढालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि टीम के साथ एक अहम खिलाड़ी का जुड़ना बाकी है. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं, इस सीरीज के बाद वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

इस हफ्ते के अंत तक कमिंस टीम के साथ होंगे. लॉकी फर्ग्यूसन ने खुलासा किया है कि कमिंस ने उनको फोन पर मेसेज किया था और यूएई के मौसम के बारे में जानना चाहा था. जिस पर फर्ग्यूसन ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

पैट कमिंस का आईपीएल करियर

केकेआर की वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए फर्ग्यूसन ने बताया कि वे यूएई में आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "मैं यहां पर कई बार मैच खेले हैं (न्यूजीलैंड के लिए). मैं भारत के ईडन गार्ड्नस का जोश मिस करूंगा लेकिन यूएई में जो चुनौतियां सामने आने वाली हैं, उनके लिए मैं तैयार हूं."

पैट कमिंस के टेक्स्ट मेसेज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "पैट कमिंस ने मुझे मेसेज किया था और पूछा था कि गर्मी कैसी पड़ रही है. मैंने उससे झूठ बोला और कहा कि ज्यादा गर्मी नहीं है. खैर, आने दो उसको, खुद पता चल जाएगा. बुरा हाल तो है, है ना!"

ABOUT THE AUTHOR

...view details