दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 5, 2019, 7:05 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 11:50 PM IST

ETV Bharat / sports

युवाओं को 'गिद्धों' से बचाने की जरूरत है : कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड ने अपने देश के युवा क्रिकेटर्स के लिए चिंता जताई और कहा कि हमें इन युवा खिलाड़ियों का साथ देना होगा क्योंकि हमने उनकी प्रतिभा और नजरिया देखा है. युवाओं के लिए आने वाला समय बहुत शानदार है, हमारे पास कई सारे प्रतिभाशाली युवा हैं.

pollard
pollard

हैदराबाद : वेस्टइंडीज टीम के नए कप्तान कायरन पोलार्ड ने अपने बोर्ड से अपील करते हुए कहा कि वे युवा खिलाड़ियों का साथ दे और उन लोगों से सावधान रहें जो युवा खिलाड़ियों को हताश करना चाहते हैं. वेस्टइंडीज की टीम कुछ समय से भारत में ही है. उन्होंने भारत में ही अफगानिस्तान के साथ खेल के तीनों प्रारूपों में सीरीज खेली और अब उनका सामना भारत से होना है. भारत के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत विंडीज को शुक्रवार से करनी है.

देखिए वीडियो
मैच की पूर्व संध्या पर पोलार्ड ने कहा,"हमें इन युवा खिलाड़ियों का साथ देना होगा क्योंकि हमने उनकी प्रतिभा और नजरिया देखा है. युवाओं के लिए आने वाला समय बहुत शानदार है, हमारे पास कई सारे प्रतिभाशाली युवा हैं. उन्हें बस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका देने की बात है."उन्होंने कहा,"कई बार आपको अपने आप से ईमानदार होने की जरूरत होती है और उन से बचने की जरूरत होती है जो आपको नीचे गिरना चाहते हैं."भारत ने इसी साल अगस्त में विंडीज का दौरा किया था और तब तीनों प्रारूप में भारत ने विंडीज का सूपड़ा साफ कर दिया था. बांग्लादेश के खिलाफ हालांकि टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नजर नहीं आई थी. सीरीज के पहले मैच में भारत को मात खानी पड़ी थी.
कायरन पोलार्ड

यह भी पढ़ें- IND vs WI : मैदानी अंपयार की जगह अब थर्ड अंपायर लेगा नो-बॉल का फैसला

वहीं, वेस्टइंडीज इस सीरीज में अफगानिस्तान से मात खाकर आ रही है और वह जानते हैं कि भारतीय टीम के रूप में उनके सामने कड़ी चुनौती है.

उन्होंने कहा,"हमने भारत में काफी क्रिकेट खेली है. इसलिए यह सिर्फ अपने अनुभव को इस्तेमाल करने और मैच जीतने की बात है. आखिर में, हम यहां खेलने आए हैं. हमने अच्छी तैयारी की है और उम्मीद है कि हम मैच में अच्छा करेंगे."

Last Updated : Dec 5, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details