दिल्ली

delhi

IPL 2020 : संजय बांगर ने इस खिलाड़ी को SRH के लिए बताया महत्वपूर्ण

By

Published : Nov 8, 2020, 4:55 PM IST

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर दिल्ली कैपिटल के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली की टीम अगर फाइनल में जगह बनाना चाहती है तो उनके लिए शिखर धवन का चलना काफी आवश्यक होगा.

Sanjay Bangar
Sanjay Bangar

अबू धाबी :भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर का मानना है कि रविवार को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केन विलियमसन एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अहम भूमिका निभाएंगे.

विलियमसन ने गुरुवार को एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 44 गेंदों पर 50 रनों की नाबाद पारी खेलकर हैदराबाद को जीत दिलाई दिला थी.

केन विलियमसन

बांगर ने कहा, " विलियमसन सनरइजर्स हैदराबाद के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे. डेविड वॉर्नर की तरह विलियमसन का खेलना हैदराबाद के लिए अहम है. पिछले मैच उनका टेंपरामेंट देखने को मिला. दबाव झेलने और फिर विपक्षी टीम पर दबाव डालने की उनकी काबिलियत देखने को मिली. ऐसी काबिलियत हर किसी के पास नहीं होती है."

उन्होंने कहा, "इसलिए मेरा मानना है कि हैदराबाद की जीत का अभियान जारी रखने के लिए विलियमसन का चलना काफी महत्वपूर्ण है."

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने दिल्ली कैपिटल के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली की टीम अगर फाइनल में जगह बनाना चाहती है तो उनके लिए शिखर धवन का चलना काफी आवश्यक होगा.

डेविड वॉर्नर और श्रेयस अय्यर

बांगर ने कहा, "धवन बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. विश्व कप, आईसीसी चैंपियनशिप, जब भी उनकी आवश्यकता होती है, वह टीम के लिए अपना योगदान देते हैं. वह परिस्थितियों के बारे में जानते हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी तरह से जानते हैं. वह उनके लिए खेल चुके हैं. वह जानते है कि राशिद खान से कैसे निपटना है."

उन्होंने कहा, "इसलिए मेरा मानना है कि अगर धवन का बल्ला चलता है तो दिल्ली इस मैच को जीत सकती है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details