दिल्ली

delhi

रिचर्डसन ने टी20 विश्व कप पर फैसला टालने के आईसीसी के फैसले का स्वागत किया

By

Published : Jun 11, 2020, 3:43 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी20 विश्व कप को लेकर फैसला टालने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का समर्थन किया और कहा कि सही निर्णय लेने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना महत्वपूर्ण है.

Kane Richardson
Kane Richardson

सिडनी : आईसीसी ने बुधवार को कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप पर फैसला करने से पहले अभी एक महीने और इंतजार करेगा. ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के अहम सदस्य रिचर्डसन ने कहा कि अभी फैसला करने में किसी तरह की जल्दी नहीं है.

टी20 विश्व कप

क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार रिचर्डसन ने कहा, ये जानना हमेशा अच्छा होता कि भविष्य में क्या होने वाला है लेकिन फैसला करने के लिए हम जितना संभव हो उतना समय ले सकते हैं और ये महत्वपूर्ण है. फैसला करने की कोई जल्दी नहीं है.''

उन्होंने कहा, ''मेरा मानना है कि ये सही फैसला है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस बीमारी को काफी अच्छी तरह से रोका है इसलिए इन गर्मियों में सामान्य स्थितियों में क्रिकेट के आयोजन को लेकर कुछ सकारात्मक माहौल बना है.''

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी)

उन्होंने कहा, "फिलहाल ऐसा लगता है कि टीम में उनकी भूमिका क्या है, इस पर सभी को वास्तव में स्पष्ट है. टी 20 क्रिकेट में ये वास्तव में बहुत बड़ा है. "व्यवधान हमारी टीम के लिए एक आदर्श समय नहीं है, लेकिन सभी को अभी भी पता है और याद है कि टीम में उनकी भूमिका क्या होगी और उम्मीद है कि जब हम अगली बार एक साथ आएंगे तो हम उस प्रगति पर जारी रहेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details