दिल्ली

delhi

वॉर्नर की एक अच्छी पारी हमें एशेज जीता सकती है : लैंगर

By

Published : Sep 11, 2019, 6:44 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 6:19 AM IST

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज के अंतिम मैच में रन बनाएंगे.

justin langer

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने खराब फॉर्म से जूझ रहे टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का समर्थन किया है और कहा है कि पाचवें तथा आखिरी टेस्ट में उनकी एक अच्छी पारी टीम को जीत दिला सकती है. एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट गुरुवार को द ओवल मैदान पर शुरू होगा.

मौजूदा एशेज सीरीज कुल 79 रन बनाए

आउट होकर पवेलियन लौटते हुए डेविड वॉर्नर



वार्नर इस समय बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उन्होंने मौजूदा एशेज सीरीज में अभी तक 79 रन बनाए हैं. एक वेबसाइट ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "वॉर्नर की अभी तक की सीरीज अच्छी नहीं रही है. इसमें कोई राज की बात नहीं है."



ये उनकी परीक्षा है



उन्होंने कहा, "लेकिन वो विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं और मैंने ये बात पूरी सीरीज के दौरान कही है, अगर वॉर्नर एक अच्छी पारी खेलते हैं तो हमें एशेज सीरीज जीतने में मदद मिलेगी. वो इससे पहले, इस तरह के खराब फॉर्म में नहीं रहे इसलिए ये उनकी परीक्षा भी है."


वो शतक लगाएंगे

वॉर्नर का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए स्टुअर्ट ब्राड



उन्होंने कहा, "लेकिन वो मैच विजेता खिलाड़ी हैं और प्रतिबंध से लौटने के बाद वो टीम में अच्छी तरह घुल मिल गए हैं." लैंगर ने वॉर्नर को मैच विजेता खिलाड़ी बताया है. कोच ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वॉर्नर द ओवल मैदान पर रन करेंगे.

BCCI अधिकारियों को आवंटित होने वाले टिकटों का कोटा अब COA के हाथ में

उन्होंने कहा, "उन्हें वो रन नहीं मिले हैं जो वो चाहते हैं, लेकिन मैं उस पल का इंतजार कर रहा हूं जब वह शतक लगाएंगे और इसके लिए द ओवल से अच्छी कोई जगह नहीं है." ऑस्ट्रेलिया इस समय पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त लिए हुए है.

Last Updated : Sep 30, 2019, 6:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details