दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जेपी डूमिनी खेलेंगे BPL, इस टीम का होंगे हिस्सा

जेपी पहली बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने जा रहे हैं. बीपीएल में उन्होंने राजशाही किंग्स की तरफ से खेलने का फैसला किया है.

By

Published : Jul 21, 2019, 12:35 PM IST

JP

हैदाराबाद :साउथ अफ्रीका के अनुभवी ऑलराउंडर जेपी डूमिनी जिन्होंने हाल ही में वर्ल्डकप के बाद वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने का फैसला किया है. बांग्लादेश प्रीमियर लीग में उन्होंने राजशाही किंग्स की तरफ से खेलने का फैसला किया है.

जेपी पहली बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने जा रहे हैं. बता दें कि इस साल पहले ही वे घरेलू क्रिकेट से संन्यांस ले चुके हैं, लेकिन डूमिनी साउथ अफ्रीका के लिए लगातार टी20 क्रिकेट खेलते रहेंगे. कुछ ही दिन पहले जेपी को यूरो T20 टूर्नामेंट में भी एक बड़ा खिलाड़ी चुना गया है.

जेपी डूमिनी
हालांकि जेपी डूमिनी आईपीएल के आखिरी सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा भी थे लेकिन प्लेइंग इलेवन में उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इससे पिछले सीजन(2018) में उन्होंने केवल 36 रन बनाए थे. इससे पहले वे इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए भी 10 मैचों में 251 रन बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ODI सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची टीम बांग्लादेश, मिली कड़ी सुरक्षा

जेपी डुमिनी ने 14 साल तक साउथ अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेला है. इस तरह के क्रिकेट के लिए उनको काफी अनुभव है. वे पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड के कप्तान भी रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details