दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आखिरी एशेज मैच के बीच जो डेनली बने पिता, मैदान से 60 मील दूर पत्नी से मिलने पहुंचे

जो डेनली ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और प्यारा सा कैप्शन लिखा. उन्होंने अपनी पत्नी को धन्यवाद कहा और सभी माताओं को आदर-सम्मान दिया.

जो डेनली

By

Published : Sep 14, 2019, 4:49 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 2:30 PM IST

लंदन: एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच के पहले दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जो डेनली के घर एक नन्हा मेहमान आया. जिसके लिए वो द ओवल मैदान से 60 मील दूर विट्स्टेबल पहुंचे. जहां उनकी पत्नी स्टेसी ने एक नन्ही परी को जन्म दिया था. 33 वर्षीय क्रिकेटर अपनी पत्नी स्टेसी के साथ अस्पताल में ही थे जब वे अपनी बेटी को जन्म दे रही थीं.

उन्होंने बेटी के जन्म के बाद अपनी पत्नी के साथ दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर की और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा- फैमिली पूरी हुई. तुम महान हो. सारी माताओं को आदर-सम्मान. सभी को मेसेज के लिए धन्यवाद. अभी तक बिटिया का नाम नहीं रखा.

जो डेनली
जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब स्टेसी किसी मैच के दौरान मां बनी हों. साल 2016 में डेनली केंट की ओर से डर्बीशायर के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच खेल रहे थे. तब स्टेसी पहली बार मां बनी थीं. उस वक्त भी डेनली अपनी पत्नी के पास हड़बड़ी में पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- इस पूर्व क्रिकेटर ने पी वी सिंधु को गिफ्ट की BMW कार, देखिए VIDEO

एशेज सीरीज की बात करें तो जो डेनली का एशेज 2019 का सफर कुछ खास अच्छा नहीं गया. उन्होंने चार टेस्ट मैचों में केवल दो अर्धशतक जड़े हैं. शुरुआत के दो टेस्ट मैंचों में उनका सर्वाधिक स्कोर 30 रन था. एलिस्टर कुक के रिटायर होने के बाद सभी को उनसे बहुत उम्मीदें थीं. लेकिन अभी तक तो उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं दिखा.

Last Updated : Sep 30, 2019, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details