दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नीशम ने दी बच्चों को खेल से दूर रहने की सलाह, विश्व कप न जीत पाने का हुआ मलाल

हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम विश्व कप 2019 हारने के बाद दुखी हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए पोस्ट लिखे.

By

Published : Jul 15, 2019, 12:57 PM IST

jimmy

लंदन :विश्व कप 2019 का फाइनल मैच बेहद नाटकीय रहा. मैच टाई होने के बाद सुपरओवर में पहुंच गया और वहां ट्रॉफी के इतने करीब आकर टीम न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ गया. विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देने के बाद भी न जीत पाने से ऑलराउंडर जिमी नीशम हताश हुए ने दिल दुखाने वाला ट्वीट किया.

नीशम ने तीन ट्वीट्स किए जिसमें एक में उन्होंने बच्चों को खिलाड़ी न बनने का सलाह दी. दूसरे में उन्होंने इंग्लैंड टीम को विश्व कप जीतने की बधाई दी और तीसरे ट्वीट में उन्होंने अपने फैंस को टीम का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा.

उन्होंने इंग्लैंड को बधाई देते हुए लिखा- दुखा हुआ. आशा करता हूं कि आने वाले दशकों में ऐसे एक दो दिन हों जब मैं इन आखिरी घंटो को याद न करूं. इंग्लैंड क्रिकेट को बधाइयां, आप जीत के हकदार हैं.

जिमी नीशम के ट्वीट्स
फैंस के लिए नीशम ने लिखा- आज जो लोग मैच देखने आए और जिन्होंने हमारी टीम का सपोर्ट किया, उनको धन्यवाद. हमने आपको सुन पा रहे थे. माफी चाहता हूं कि जो आप सचमुच चाहते थे वो हम आपको नहीं दे सके.आखिरी ट्वीट में जिमी नीशम ने लिखा- बच्चों, स्पोर्ट्स कभी मन चुनना. बेकिंग या कुछ और चुन लेना. 60 साल की उम्र में मोटे और खुश हो कर मरना.

यह भी पढ़ें- WC2019: मोर्गन ने विश्व कप जीत को शानदार सफर बताया

ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर सुपर ओवर तक गए मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड ने अधिक बाउंड्री मारने के आधार पर मैच जीत लिया। नीशम सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा पाए.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम भले ही विश्व कप के फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से हार गई हो, लेकिन कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि उनकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details