दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 19, 2021, 6:19 PM IST

ETV Bharat / sports

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के आईपीएल 2021 नीलामी में नहीं चुने जाने से निराश जयवर्धने, कही ये बात

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा, "यह श्रीलंकाई खिलाड़ियों के लिए अच्छा मैसेज है कि वे अपने खेल के स्थर को ऊंचा उठाएं, प्रतिस्पर्धात्मक हों, ताकि वे आईपीएल का हिस्सा बन सकें."

Jayawardene
Jayawardene

चेन्नई :मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि यह 'अपमानजनक' है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में गुरुवार को श्रीलंका के किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया. उन्होंने साथ ही कहा कि अब श्रीलंका के खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपने खेल को स्तर को ऊपर उठाने की जरूरत है.

ये भी पढ़े-श्रीलंका ने विंडीज दौरे के लिए चामिंडा वास को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया

लसिथ मलिंगा के संन्यास लेने के फैसले और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नीलामी के आगे इसुरु उदाना को रिलीज करने के फैसले के बाद ये पहली बार होगा कि कोई भी श्रीलंकाई खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा नहीं होगा.

इसुरु उदाना

हालांकि, उडाना, कुसल परेरा और थिसारा परेरा नीलामी का हिस्सा थे, लेकिन सभी अनसोल्ड हो गए.

जयवर्धने ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे में से कुछ इसका प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, इसलिए हम खुश हैं (आईपीएल में उसके और संगकारा के बारे में मजाक करते हुए). लेकिन हाँ, थोड़ा निराश हूं. मुझे यकीन है कि कुछ लोग रडार पर थे, लेकिन मुझे लगता है कि ये एक बड़ा मंच है क्योंकि आप विदेशी खिलाड़ियों के लिए 20 बेस्ट खिलाड़ी देख रहे हैं और अधिकांश स्लॉट उन तेज गेंदबाजों और ऑलराउंडरों के लिए हैं , जो मुझे लगता है कि श्रीलंका में नहीं हैं."

ये भी पढ़े- मेरे पास बड़े शॉट्स मारने की प्राकृतिक क्षमता है : बल्लेबाज शाहरुख खान

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मुझे यकीन है कि युवा पीढ़ी इसके माध्यम से आएगी और तब तक यह निराशाजनक है, लेकिन यह वही है. आईपीएल एक ऐसी जगह है जहां आप कोशिश करते हैं और विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी यहां आएं और खेलें. और यह श्रीलंकाई खिलाड़ियों के लिए अच्छा मैसेज है कि वे अपने खेल के स्थर को ऊंचा उठाएं, प्रतिस्पर्धात्मक हों, ताकि वे आईपीएल का हिस्सा बन सकें."

बता दें कि गुरुवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में, गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने नाथन कूल्टर नाइल, जिमी नीशम, युधवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर और पीयूष चावला को शामिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details