दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

हमारा ध्यान सिर्फ बुमराह पर नहीं: टेलर

रॉस टेलर ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, 'उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है. हमें उससे भी निपटना होगा. हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा.'

By

Published : Feb 19, 2020, 3:27 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:34 PM IST

रॉस टेलर
रॉस टेलर

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की की टेस्ट सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है.

देखिए वीडियो

बुमराह ने हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था. तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था.

रॉस टेलर के साथ केन विलियम्सन

भारत को हालांकि ईशांत शर्मा की वापसी से बल मिलेगा, जो पिछले सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं. वह हाल ही में वेलिंग्टन में टीम के साथ जुड़े गए हैं.

न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

ईशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच में टखने में चोट लग गई थी.

टेलर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे. मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है. जाहिर सी बात है कि शर्मा की वापसी हुई है जो टीम को नए आयाम देंगे."

रॉस टेलर

उन्होंने कहा, "उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है. हमें उससे भी निपटना होगा. हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा."

Last Updated : Mar 1, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details