दिल्ली

delhi

हमारी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक: जेसन होल्डर

By

Published : Jul 13, 2020, 6:50 AM IST

होल्डर ने कहा, "मैं नहीं समझता कि कोई भी टीम जानती थी कि ये कैसे होगा. घर पर बैठकर सबकुछ करना. हमें खेलने का मौका मिला लेकिन मानसिक तौर पर आप कभी सुनिश्चित नहीं होते हो. लेकिन ये इच्छाशक्ति थी. हम जानते थे कि क्या दाव पर है."

jason holder
jason holder

साउथैम्पटन:वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने एजेस बाउल में खेले गए मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हासिल की गई जीत को अभी तक की अपनी सबसे बड़ी और शानदार जीतों में से एक बताया है. विंडीज ने इंग्लैंड को मैच के आखिरी दिन रविवार को चार विकेट से हरा तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. कोरोनावायरस के कारण मार्च के मध्य से बंद पड़ी क्रिकेट की शुरुआत इस सीरीज से हो रही है.

कॉन्फ्रेंस के दौरान जेसन होल्डर

मैच के बाद कप्तान होल्डर ने कहा, "हमारी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक है. कल का दिन काफी मुश्किल था. लंबा था और गेंदबाज लगातार गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने अपना सब कुछ दिया. यह टेस्ट क्रिकेट का मुश्किल दिन था."

लंबे अरसे बाद खेलने के बारे में होल्डर ने कहा, "मैं नहीं समझता कि कोई भी टीम जानती थी कि यह कैसे होगा. घर पर बैठकर सबकुछ करना. हमें खेलने का मौका मिला लेकिन मानसिक तौर पर आप कभी सुनिश्चित नहीं होते हो. लेकिन यह इच्छाशक्ति थी. हम जानते थे कि क्या दाव पर है."

मैच को लेकर उन्होंने कहा, "अगर हमें कल विकेट मिल जाते तो इससे हमारा काम और आसान हो जात, लेकिन हमने आज वापसी की."

होल्डर ने टीम की जीत के हीरो रहे जमेर्ने ब्लैकवुड की तारीफ की है जिन्होंने शुरुआती विकेट जल्दी गिर जाने के बाद एक छोर संभाले रखा और 95 रनों की पारी खेली.

होल्डर ने कहा, "उनकी पारी शानदार है. जब वह आउट हुए मैं काफी निराश हुआ। वह इसी तरह से खेलते हैं. वह हमेशा प्रयास करते हैं और आज उनका दिन था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details