दिल्ली

delhi

BBL: सिर्फ वो ही बता सकते हैं... टाई की वाइड गेंद पर बोले जेम्स विंस

By

Published : Jan 31, 2021, 2:44 PM IST

पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया क्वॉलिफायर मैच कैनबेरा के मनुका ओवल में आयोजित हुआ था. इस मैच में विंस शतक जड़ने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

James Vince
James Vince

सिडनी :जेम्स विंस शनिवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) के मैच में अपने टी-20 करियर का दूसरा शतक जड़ने से चूक गए. उनके शतक को गेंदबाज एंड्रियू टाई ने पूरा नहीं होने दिया, उन्होंने एक गेंद वाइड डाल दी और विंस अपना शतक पूरा नहीं कर सके.

आपको बता कें दि पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया क्वॉलिफायर मैच कैनबेरा के मनुका ओवल में आयोजित हुआ था. इस मैच में विंस शतक जड़ने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. टाई ने वाइड गेंद फेंकी और विंस का शतक पूरा नहीं हो सका. स्कॉर्चर्स के खिलाड़ी जेसन रॉय और विंस ने टाई से हाथ भी मिलाया था.

विंस से जब पूछा गया कि क्या टाई की उस गेंद उनकी हिसाब से जानबूझ कर डाली गई थी तो उन्होंने कहा, "सिर्फ उनको ही पता है. शतक जड़ता हो अच्छा रहता लेकिन खुश हूं कि हम फाइनल में पहुंचे हैं. किसी पर उंगली नहीं उठाना चाहता."

इस बारे में माइकल वॉन ने ट्वीट किया- कोई मुझे ये नहीं कह सकता कि वो जानबूझ कर नहीं था. टाई का खराब फॉर्म.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा भारत : चैपल

विंस ने जोश फिलिप के साथ मिल कर ओपनिंग की और 92 रनों की साझेदारी निभाई. उन्होंने 53 गेंदों पर 98 रन बना लिए थे जिसमें उन्होंने 14 चौके और एक छक्का जड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details