दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अब इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आए जिमी नीशम

जिमी नीशम अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक फैन को मजाकिया जवाब दिया है और सुर्खियां बटोरी हैं.

By

Published : Jan 7, 2020, 3:04 PM IST

JAMES NEESHAM
JAMES NEESHAM

हैदराबाद : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जिमी नीशम अपने मजाकिए ट्वीट्स और कमेंट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों मेंब ने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैन को ऐसा जवाब दिया है.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से टेस्ट सीरीज में व्हॉइटवॉश कर दिया था. जिसके बाद एक फैन ने उनके लिए लिखा- जिमी नीशम मैंने कल आपको फैंटेसी क्रिकेट का कप्तान बनाया था और आपने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजी की तो बात ही मत करो. अगली बार मैच से पहले ही बता देना.

इसपर नीशम ने जवाब लिखा- ये अच्छा है क्योंकि मैंने भी आपको 'जिन चीजों की मैं परवाह नहीं करता' टीम का कप्तान बनाया था और आपने मुझे 5 ट्रिलियन प्वॉइंट्स जितवाए.

यह भी पढ़ें- रोनाल्डो ने लगाई जुवेंतस के लिए सीरी ए में पहली हैट्रिक, देखें VIDEO

मैच की बात करें तो, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर अपने देश के लिए टेस्ट फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए थे. ये कीर्तिमान उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट मैच के चौथी दिन हासिल किया. सोमवार को चायकाल के बाद उन्होंने तीन रन बनाए और ये रिकॉर्ड उनके नाम हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details