दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जडेजा की पत्नी ने आंखों का दान देकर मनाया जन्मदिन

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है. जडेजा फिलहाल अबुधाबी में अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ है.

By

Published : Sep 5, 2020, 3:57 PM IST

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा
ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने शनिवार को अपने जन्म दिन के मौके पर अपनी आंखें दान देने का फैसला किया है ताकि वो आंखों से लाचार लोगों की मदद कर सकें.

पत्नी के वीडियो को जडेजा ने अपने इंस्टग्राम पर शोयर किया है जिसमें रिवाबा समाज सेवा के लिए नेत्रदान करने का ऐलान करती हुईं नजर आ रही हैं.

उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा से मेरे पास वो सभी अंग हैं जो शरीर में चाहिए होते हैं और इसलिए मैं दृष्टिबाधित लोगों के दर्द को समझ नहीं सकती. लेकिन मैं किसी तरह उनकी मदद कर सकती हूं तो ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी."

रिवाबा ने बाकी लोगों से भी अपील करते हुए दूसरे लोगों की मदद करने और उनके जीवन को दोबारा शुरू करने में मदद करने को कहा है.

पीएम मोदी के साथ रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा

उन्होंने कहा, "मैं नहीं बता सकती कि मैं इस समय क्या महसूस कर रही हूं, लेकिन ये मेरे लिए काफी संतुष्टि भर पल है. इसलिए मैं आप सभी से अपील करना चाहती हूं कि आप दूसरों की मदद कर अपने निधन को यादगार बना दीजिए."

जडेजा ने भी अपनी वाइफ के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर से साथ क्रिकेटर ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे माय क्वीन, मेरी ताकत, मेरी खुशी और मेरे जीवन की प्रेरणा का स्रोत बनने के लिए धन्यवाद."

रिवाबा के पति और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेलने गए हैं. रविंद्र चेन्नई सुपर किंग्स टीम का अहम हिस्सा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details