दिल्ली

delhi

IPL 2020: अगले दो मैचों में जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचना चाहते हैं अय्यर

By

Published : Oct 28, 2020, 11:48 AM IST

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेऑफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे.

अय्यर
अय्यर

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 88 रन से मिली करारी हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेआफ में प्रवेश का यकीन है.

अय्यर ने मंगलवार की रात को मैच के बाद कहा, "ये बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते. अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है. हम पिछले तीन मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं. इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी."

कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

उन्होंने कहा, "उन्होंने पावरप्ले में 70 रन बना लिए और हम वहीं मैच गंवा बैठे थे. हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है. इन पराजयों से मनोबल नहीं टूटना चाहिए. इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा."

वहीं, सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, "हम आज टास जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते. हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था. जॉनी बेयरस्टॉ को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है."

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर

उन्होंने 87 रन बनाने वाले रिधिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा, "पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है. उसे ग्रोइन में चोट लगी है. विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है."

वॉर्नर ने कहा, "राशिद में विकेट लेने और किफायती गेंदबाजी दोनों की खूबी है. हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं. अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेऑफ में पहुंच जाएं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details