दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 1, 2020, 5:14 PM IST

ETV Bharat / sports

आईपीएल प्लेऑफ छोटे टूर्नामेंट की तरह: रोहित

गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में जगह पक्की कर अपने पहले लक्ष्य को हासिल कर लिया लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नाकआउट मैचों के लिए अभी कोई योजना नहीं बनाई है.

Rohit Sharma
Rohit Sharma

अबुधाबी : मुंबई इंडियंस के नाम 13 मैचों में 18 अंक है और शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नौ विकेट की जीत दर्ज कर टीम ने तालिका में शीर्ष दो में अपनी जगह पक्की कर ली है. लीग स्तर पर उसका अंतिम मैच मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है.

रोहित ने फ्रेंचाइजी की आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में कहा, ''हमने एक बाधा पार कर ली है और अब हमें एक और छोटे टूर्नामेंट (प्ले ऑफ) में खेलना है. उससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच भी है.''

रोहित बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टीम के पिछले चार मैच नहीं खेल सके. सनराइजर्स के खिलाफ भी उनके खेलने की संभावना कम है.

उन्होंने कहा, ''ये हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण मुकाबला होने जा रहा है, ईमानदारी से कहूं तो हम विरोधी टीम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे है. हम बस अच्छा खेलकर लय बरकरार रखना चाहते हैं. जब हम प्ले-ऑफ में पहुंच गये है तो ये और भी ज्यादा महत्वपूर्ण है.''

रोहित की मेडिकल रिपोर्ट पर शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- उनके फिर से चोटिल होने का खतरा

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 51वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम नौ विकेट पर केवल 110 रन ही बना सकी, जिसे मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details