दिल्ली

delhi

IPL टीम मालिकों की लंदन में मीटिंग, BCCI के खिलाफ यूनियन बनाने पर चर्चा

By

Published : Jul 18, 2019, 1:13 PM IST

आईसीएल टीमों के मालिकों ने 17 जुलाई को लंदन में एक बैठक की. उन्होंने टीमों की एक यूनियन बनाने की चर्चा की है.

ipl

हैदराबाद :आईपीएल फ्रैंचाइजियों ने लंदन में बुधवार को एक बैठक करके इस बात की कोशिश की है कि आईपीएल की टीमों की एक यूनियन बनाई जाए जो की बीसीसीआई के समांतर आईपीएल के सभी निर्णय लेने की क्षमता रखती हो. हालांकि आईपीएल की दो टीमों ने ऐसा करने से मना कर दिया है.

प्रीति जिंटा
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक आईपीएल के शूरुआती सीजन से बीसीसीआई के साथ जुड़ी एक टीम के मालिक ने कहा कि हम सबको एक हो जाना चाहिए और एक यूनियन बना लेनी चाहिए. खबर ये भी है कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने इस तरह की किसी भी यूनियन के लिए मना कर दिया.बता दें कि दो दिन पहले ये खबर आई थी कि इस मीटिंग में सिर्फ टीमों की स्ंख्या बढ़ाने की बात हुई थी. लंदन में हुई बैठक में भाग लेने वाली टीम के एक अधिकारी ने बताया कि ‘‘हमने टीमों की संख्या में वृद्धि के लिए जो चर्चा की है वह अनौपचारिक थी. इस मुद्दे पर फैसला लेने का हक बीसीसीआई को है.
नीता अंबानी

यह भी पढ़ें- मुश्किल हालातों में साथ देने के लिए आसिफ ने कहा इंजमाम को धन्यवाद, किया भावुक ट्वीट

वहीं एक अन्य अधिकारी ने भी बैठक में आईपीएल के विस्तार पर चर्चा की पुष्टि की. अधिकारी ने कहा, ‘‘इस मुद्दे पर चर्चा हुई थी लेकिन यह अनौपचारिक थी. इस मुद्दे पर कैसे आगे बढ़ा जाए, इसकी कोई ठोस योजना नहीं है. ज्यादा टीमों का मतलब है कि ज्यादा मैच होंगे यानी टूर्नामेंट भी ज्यादा लंबे समय तक चलेगा.’’

ABOUT THE AUTHOR

...view details