दिल्ली

delhi

'मैच के दौरान आक्रमकता देखना अच्छा लगता है लेकिन मैदान के बाहर विराट काफी नम्र हैं'

By

Published : Jan 23, 2021, 7:32 PM IST

जोश फिलिप ने विराट कोहली के बारे में कहा, "कैमरा उनका पीछा नहीं छोड़ता. मैदान पर उनकी आक्रमकता देखना अच्छा लगता है लेकिन मैदान के बाहर वो एक आम इंसान हैं और काफी नम्र हैं. उनतक पहुंचना काफी आसान है."

IPL 2021
IPL 2021

हैदराबाद :ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जोश फिलिप को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के लिए रिटेन कर लिया है. फिलिप को आरसीबी ने आईपीएल 2020 सीजन के लिए खरीदा था.

फिलिप ने रेड बॉल क्रिकेट के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि ये साल उनके लिए शानदार रहा. फिलिप ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया से कहा, "टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा है. ये साल शानदार साल था. मुझे आईपीएल जाने का मौका मिला क्योंकि वो स्थगित हो गया था इसलिए मुझे शील्ड क्रिकेट छोड़ना पड़ा था."

फिलिप ने कहा कि उनको टेस्ट क्रिकेट से काफी कुछ सीखना है और उनको उम्मीद है कि वो अपनी कंसिस्टेंसी के चलते लंबे समय तक खेलेंगे.

जोश फिलिप

उन्होंने कहा, "मुझे चार दिवसीय क्रिकेट से काफी कुछ सीखना है. अगर आप कंस्टिंटेंट रहते हैं और अच्छा करते हैं तो आपको नहीं पता कि आपके साथ कब क्या अच्छा हो जाए. मैं युवा हूं और उम्मीद है कि मेरा करियर लंबा होगा. मुझे ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना है और इतनी क्षमता चाहता हूं कि सभी फॉर्मेट खेलूं. यही मेरा लक्ष्य है."

फिलिप ने अपने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के बारे में भी बोले. उन्होंने कहा कि वो बहुत आम हैं और मैदान के बाहर काफी नर्म दिल के हैं.

फिलिप ने कहा, "कैमरा उनका पीछा नहीं छोड़ता. मैदान पर उनकी आक्रमकता देखना अच्छा लगता है लेकिन मैदान के बाहर वो एक आम इंसान हैं और काफी नम्र हैं. उनतक पहुंचना काफी आसान है."

यह भी पढ़ें- चेन्नई में 27 जनवरी को इकट्ठा होंगे भारतीय क्रिकेटर

आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज फिलिप ने पिछले सीजन आरसीबी के लिए पांच मैच खेले थे. उन्होंने सिर्फ 78 रन ही बनाए थे. आरसीबी के मैनेजमेंट उनको बैक किया है और अगले सीजन के लिए रिटेन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details