दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं पृथ्वी शॉ?

भारत को 2018 अंडर-19 विश्व कप जिताने वाले कप्तान पृथ्वी शॉ के बारे में खबर आई है कि वे एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं.

By

Published : Sep 10, 2020, 12:42 PM IST

IPL 2020
IPL 2020

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैप्टिल्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों आईपीएल 2020 के लिए अबु धाबी में हैं. वे 19 सितंबर से शुरू हो रहे इस सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेलने वाले हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रह रहे हैं. वे आए दिन मजेदार वीडियो तो कभी अपनी प्रैक्टिस की फोटो शेयर करते रहते हैं. उनके इन सभी फोटो और वीडियो पर एक शख्स जरूर कमेंट करती है, वो हैं एक्ट्रेस प्राची सिंह.

प्राची सिंह

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में नई आईं एक्ट्रेस 'उड़ान' सीरियल में काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर शॉ और प्राची काफी टच में रहते हैं.

पृथ्वी शॉ

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य खिलाड़ियों में से हैं. उनके क्रिकेट करियर की शुरुआत शानदार रही थी. उन्होंने इंटर स्कूल टूर्नामेंट में 546 रन बनाए थे. फिर उन्होंने न्यूजीलैंड में साल 2018 में अंडर 19 क्रिकेट टीम की कमान संभाली और अंडर-19 विश्व कप भी भारत को जिताया. उन्होंने अपने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में शतक जड़ा था और टेस्ट डेब्यू में भी उन्होंने विंडीज के खिलाफ राजकोट में शतक जड़ा था.

यह भी पढ़ें- कोहली-एबी को लगता है RCB के पास है सबसे संतुलित टीम

पिछले एक साल में शॉ का समय ठीक नहीं चल रहा था. सिडनी में खेले गए वॉर्म अम मैच में वे इंजर हो गए थे. उसके बाद पृथ्वी कुछ समय के लिए बैन भी हो गए थे जब वे डोप टेस्ट में फेल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details