दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 27, 2020, 7:06 PM IST

ETV Bharat / sports

IPL 2020 : दिल्ली ने टॉस जीत किया गेंदबाजी का फैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. दिल्ली की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है जबकि हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं.

IPL 2020
IPL 2020

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

दिल्ली की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है जबकि हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं. हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो, प्रियम गर्ग और खलील अहमद की जगह केन विलियमसन, रिद्धिमान साहा शाहबाज नदीम को टीम में शामिला किया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में अब तक 11 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और टीम के 14 अंक हैं. वहीं, हैदराबाद को 11 में से केवल 4 में ही जीत मिली है जबकि 7 उसने हारे हैं.

दिल्ली की कोशिश जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्की करने की होगी. वहीं, हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अगर-मगर पर टिकी हैं. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे ना सिर्फ अपने सभी मैच जीतने होंगे बल्कि बाकी मैचों में भी अनुकूल परिणाम की उम्मीद करनी होगी.

दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच हार कर आ रही है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए अपने पिछले मैच में हैदराबाद जीतती दिख रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में उसके बल्लेबाज लगातार अंतराल पर विकेट खोते रहे और टीम को 127 रनों का आसान सा लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाई. वहीं अगर दिल्ली की बात की जाए तो वह भी अपने पिछले मैच में कोलकाता से शिकस्त खाकर आ रही है.

आईपीएल 2020

हैदराबाद और दिल्ली के बीच अभी तक 16 मुकाबले खेले गए हैं. हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को अब तक 10 बार हराया है. वहीं, दिल्ली टीम सनराइजर्स के खिलाफ 6 ही मुकाबलों में जीत दर्ज कर सकी है.

टीम-

सनराइजर्स हैदराबाद -डेविड वॉर्नर (c), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (w), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन.

दिल्ली कैपिटल्स -अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (w), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, तुषार देशपांडे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details