दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम अपने पद से देंगे इस्तीफा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने पद से इस्तीफा देने की बुधवार को घोषणा की. इंजमाम का कार्यकाल 30 जुलाई को समाप्त होगा और फिर वो इस पद पर नहीं रहेंगे.

By

Published : Jul 17, 2019, 5:12 PM IST

Updated : Jul 17, 2019, 5:24 PM IST

Inzamam ul Haq

लाहौर : पाकिस्तान के एक समाचार पत्र के अनुसार, इंजमाम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि यह समय इस्तीफा देने का है. मैं 30 जुलाई को अपना कार्यकाल पूरा करूंगा."

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयनकर्ता प्रमुख इंजमाम उल हक

पूर्व कप्तान ने आगे कहा, "जब मैं ब्रिटेन से लौटा था तब ही मैंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को बता दिया था कि अब मैं अपने पद पर और नहीं रहना चाहता हूं. मैं 2016 में इससे जुड़ा और मैंने काफी अच्छा समय बिताया। अब मैंने फैसला किया है कि नए लोगों को इसमें आना चाहिए." ये पूछे जाने पर कि क्या आप मैनेजमेंट में नई भूमिका में दिखेंगे, उन्होंने कहा, "मैं एक क्रिकेटर हूं. ये मेरी रोजी-रोटी है. अगर बोर्ड मुझे दूसरी जिम्मेदारी सौंपता है तो मैं इस पर विचार करूंगा."

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

पाकिस्तान की टीम विश्वकप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई थी. इंजमाम ने विश्व कप में टीम के प्रदर्शन पर कहा, " पाकिस्तान ने फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमों को हराया. हम चार मैच जीते लेकिन दुर्भाग्यवश हम बाहर हो गए." 49 वर्षीय इंजमाम अप्रैल 2016 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयनकर्ता प्रमुख बने थे.

Last Updated : Jul 17, 2019, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details