दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फिट होने के बाद बोले ईशांत, कहा- चोट से उभरने में इस शख्स ने की मदद

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे.

By

Published : Feb 16, 2020, 11:18 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:24 PM IST

ईशांत शर्मा
ईशांत शर्मा

बेंगलुरू: तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए ईशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की. ईशांत अब जल्द ही न्यूजीलैंड में खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं.

ईशांत ने शनिवार को ट्वीट किया, "20 जनवरी को टखने में लगी चोट के बाद मेरे लिए यह रोलर कोस्टर राइड रही है, लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इस सफर को पूरा करने में सफल रहा. स्कैन से थोड़ा डर लगा था लेकिन आज मैं इस बात से खुश हूं कि मैं फिट हूं. शुक्रिया आशीष कौशिक."

ईशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी. यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी.

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने मीडिया से कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है.

ईशांत शर्मा का टेस्ट करियर

उन्होंने कहा था, "उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है. इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं. जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं."

ईशांत को रणजी मैच में विदर्भ की दूसरी पारी के दौरान टखने में चोट लग गई थी. चोट के कारण वह मैदान से बाहर चले गए थे.

ईशांत शर्मा

इसके बाद उनका एमआरआई स्कैन कराया गया था जहां रिपोर्ट में उन्हें गंभीर चोट लगने की बात सामने आई थी.

भारत को न्यूजीलैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 29 से चार फरवरी के बीचे खेला जाएगा.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details