दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिन-रात टेस्ट मैच : टिकट ब्लैक में बेचने के आरोप में 6 लोगों को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले दिन-रात टेस्ट मैच के टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग के आरोप में गुरुवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 21, 2019, 9:25 PM IST

INDvsBAN

कोलकाता : भारत और बांग्लादेश के बीच दिन-रात टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है. गिरफ्तारी पुलिस के डिटेक्टिव विभाग के एंडी राउडी सेक्शन की टीम ने की और 40 टिकट बरामद किए.


मैच के टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग के खिलाफ मुहिम चलाई

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले दिन-रात टेस्ट मैच के टिकट


संयुक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया, "आज (गुरुवार) दोपहर डिटेक्टिव विभाग की एंटी राउडी टीम ने भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले दिन-रात टेस्ट मैच के टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग के खिलाफ मुहिम चलाई. इस दौरान पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 40 टिकट जब्त किए गए हैं."

बुधवार को भी इस टेस्ट मैच के टिकट की कालाबाजारी में छह लोगों की गिरफ्तारी हुई थी, जिनके पास से 38 टिकट बरामद किए गए थे.


बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो


भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर को ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट खेला जाएगा. इससे पहले बुधवार को बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ईडन गार्डन्स गुलाबी रंग में रंगा हुआ है. ये मैच देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना कोलकाता पहुंचने वाली हैं. इस बात की जानकारी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी है.

VIDEO : पिंक बॉल की पूरी पड़ताल, देखिए ETV BHARAT की खास पेशकश

टीम इंडिया ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराया था. इससे भारत को सीरीज में 1-0 से बढ़त मिल गई है. दोनों देशों के लिए पहली बार होगा जब वे डे-नाइट टेस्ट खेलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details