दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारतीय टीम ने पास किया कोविड-19 टेस्ट, बीसीसीआई ने परिवार के साथ रहने की दी अनुमति

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, "हमारे खिलाड़ियों का एक आरटी पीसीआर परीक्षण हो चुका है और अभ्यास शुरू करने से पहले अभी दो टेस्ट और होने हैं. अभी खिलाड़ी अपने कमरों में ही रहेंगे."

By

Published : Jan 29, 2021, 7:18 AM IST

indian cricket team
indian cricket team

चेन्नई : भारत और इंग्लैंड के बीच अब चार टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू होनी है. इससे पहले भारतीय क्रिकेटरों का गुरुवार को आरटी पीसीआर का पहला टेस्ट हुआ और सभी की रिपोर्ट निगेटिव रही.

ये भी पढ़े- एंजियोप्लास्टी के बाद गांगुली की हालत स्थिर

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले दो फरवरी से अभ्यास शुरू करने के लिए अभी दो और टेस्ट कराने होंगे.

पूरी भारतीय टीम पहले ही चेन्नई पहुंच चुकी है और दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में ठहरी हुई हैं.

बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, "मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) आईपीएल बायो बबल की तरह ही है. हमारे खिलाड़ियों का एक आरटी पीसीआर परीक्षण हो चुका है और अभ्यास शुरू करने से पहले अभी दो टेस्ट और होने हैं. अभी खिलाड़ी अपने कमरों में ही रहेंगे."

खिलाड़ियों को अनुकूलन विशेषज्ञ निक वेब और सोनम देसाई की देखरेख में अपने कमरों में व्यायाम करके यह समय बिताना होगा.

इसके अलावा बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने परिवार साथ रखने की अनुमति दे दी है क्योंकि कड़े आइसोलेशन के दौरान उन्हें बेहद एकांत में रहना पड़ सकता है.

ये भी पढ़े- IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह एक मुश्किल गेंदबाज है: रोरी बर्न्स

उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने परिवारों के साथ पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details