दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विश्व कप में भारतीय खिलाड़ियों की WAGs केवल 15 दिनों के लिए रहेंगी साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई ने ये फैसला कप्तान विराट कोहली से संपर्क किए बिना ही ले लिया है. भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां विश्व कप शुरू होने के तीन हफ्ते के बाद इंग्लैंड जा सकेंगी.

By

Published : May 10, 2019, 11:25 AM IST

anu

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेटर्स की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियों के विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड जाना कई दिनों से चर्चा का विषय बना था. गौरतलब है कि अब इस मामले में बीसीसीआई ने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियां विश्व कप शुरू होने के तीन हफ्ते बाद 15 दिन तक अपने पार्टनर के साथ रह सकेंगी.

साक्षी धोनी और जीवा

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर टूर्नामेंट्स में टीम के साथ दिखाई देती हैं, अब वो भी विश्व कप में केवल 15 दिन के लिए ही पति विराट के साथ रहेंगी.

यह भी पढ़ें- विश्वकप को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, कहा- इंग्लैंड में तेज गेंदबाजों को काफी मुश्किल होगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो , बीसीसीआई ने ये फैसला कप्तान विराट कोहली से संपर्क किए बिना ही ले लिया है. ये फैसला कई सीरियस डिसकशंस के बाद लिया गया है. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई दौरे के वक्त भी ये मामला काफी चर्चा में आया था. तब बीसीसीआई के अधिकारियों ने बताया था कि टीम और स्टाफ को मिलाकर 37 लोगों को मैनेज करना काफी मुश्किल हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details