दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 13, 2019, 12:06 PM IST

ETV Bharat / sports

पुणे टेस्ट : फॉलोऑन के बाद खराब स्थिति में पहुंची दक्षिण अफ्रीका, अश्विन ने झटके 2 विकेट

दक्षिण अफ्रीका ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉलोऑन झेलने के बाद लंच तक अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 74 रन बना लिए हैं. मेहमान टीम की ओर से क्विंटन डी कॉक दो रन और तेम्बा बावुमा एक रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं.

India vs South Africa

पुणे : भारत ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे दिन पहली पारी में महज 275 रनों पर समेट दिया और शनिवार को उसे फॉलोऑन देने का फैसला किया. कप्तान विराट कोहली के इस फैसले को भारतीय गेंदबाजों ने सही साबित किया और शनिवार को मेजबान टीम को दमदार शुरुआत दिलाई.

एडिन मार्कराम बिना खाता खोले हुए आउट

आईसीसी का ट्वीट

सलामी बल्लेबाज एडिन मार्कराम बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए और 21 रन के कुल योग पर थेयुनिस डे ब्रयून (8) के रूप में दक्षिण अफ्रीका को दूसरा झटका लगा. मार्कराम को ईशांत शर्मा और डे ब्रयून को उमेश यादव ने पवेलियन की राह दिखाई,



रविचंद्रन अश्विन ने साझेदारी को तोड़ा

इसके बाद, कप्तान फाफ डु प्लेसिस और डीन एल्गर के बीच तीसरे विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी हुई. डु प्लेसिस (5) को आउट करके रविचंद्रन अश्विन ने इस साझेदारी को तोड़ा. उन्होंने एल्गर को 48 के निजी स्कोर पर आउट करके मेहमान टीम को चौथा झटका दिया. भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 601 रन बनाकर घोषित की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details