दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 29, 2020, 7:29 AM IST

ETV Bharat / sports

कोहली की अनुपस्थिति में दूसरे टेस्ट में भारत ने दिया मजबूत संदेश: धवन

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, "भारत ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में भी दूसरे टेस्ट में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि भारत श्रृंखला जीतेगा. वो इतना अच्छा कर रहे हैं और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से ऐसा मजबूत संदेश दे रहे हैं."

India giving strong message in 2nd Test in Kohli's absence, says Dhawan
India giving strong message in 2nd Test in Kohli's absence, says Dhawan

नई दिल्ली:भारत के बल्लेबाज शिखर धवन को लगता है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में टीम का दबदबा रहा है, जो पिंक बॉल टेस्ट में आठ विकेट की हार के बाद अपमानजनक स्थिति में थे.

खेल के सबसे लंबे प्रारूप में रहाणे का 12 वां शतक और दूसरे टेस्ट में रविंद्र जडेजा की शानदार फिफ्टी ने भारत को मजबूती दी. रहाणे की तरफ से ये इनिंग एक मास्टर-क्लास थी क्योंकि उन्होंने पहले दो सत्र सावधानीपूर्वक खेले और फिर रविवार को चाय के बाद अपनी असली क्लास को सामने लाकर खड़ा किया.

शिखर धवन

धवन ने कहा, "भारत ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में भी दूसरे टेस्ट में इतना अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि भारत श्रृंखला जीतेगा. वो इतना अच्छा कर रहे हैं और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से ऐसा मजबूत संदेश दे रहे हैं."

उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि हमारे खिलाड़ी डाउन अंडर में अच्छा कर रहे हैं."

धवन ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ व्हाइट-बॉल श्रृंखला में भारत के लिए प्रदर्शन किया था और दो-अर्द्धशतक सहित 201 रन बनाए थे.

भारत अपमानजनक नुकसान के साथ बॉक्सिंग डे टेस्ट में आया था. एडिलेड ओवल में पिंक बॉल टेस्ट की दूसरी पारी में दर्शकों को 36 रन पर समेट दिया गया. ये स्कोर टेस्ट क्रिकेट में भारत का अब तक का सबसे कम स्कोर है. इससे पहले 1974 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में भारत का सबसे कम स्कोर 42 रन था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details