दिल्ली

delhi

'एडिलेड की जगह भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है MCG'

By

Published : Nov 17, 2020, 10:48 PM IST

साउथ ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एमसीजी के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले दिन-रात का टेस्ट मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड
मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड

मेलबर्न: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा है कि अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला दिन-रात का टेस्ट मैच कराना सम्भव नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है.

साउथ ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां के प्रीमियर स्टीवन मार्शल ने कहा है कि हालात अनुरूप हैं और मैच एडिलेड में होगा, ये सुनिश्चित करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है लेकिन इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती.

एमसीजी के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फॉक्स ने कहा कि अगर मुकाबला एडिलेड में नहीं होता है तो फिर एमसीजी इसके लिए तैयार है.

एमसीजी में ही सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से खेला जाना है.

एससीजी प्रमुख टोनी शेफर्ड

एमसीजी के अलावा सिडनी क्रिकेट मैदान ने भी इस मैच को कराने की इच्छा जाहिर की है. एससीजी प्रमुख टोनी शेफर्ड ने हालांकि कहा है कि इस मामले को उठाने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए क्योंकि साउथ ऑस्ट्रेलिया कोरोना से निपटने में सक्षम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details