दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बारिश कर सकती है रांची टेस्ट का मजा किरकिरा, यहां पढ़ें Weather Report

19 सितंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो जाएगा. मौसम विभाग का कहना है कि मैच के दौरान बारिश होने की पूरी संभावना है.

By

Published : Oct 18, 2019, 1:26 PM IST

Weather Report

रांची : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 19 सितंबर यानी कल से शुरू हो जाएगा. ये सीरीज फिलहाल 2-0 से भारत के पक्ष में है, भारत ने अजेय बढ़त बना ली है, लेकिन मौसम विभाग की रिपोर्टस की मानें तो रांची में शनिवार को आंधी तूफान के साथ बारिश भी हो सकती है.

एक ओर जहां टीम इंडिया 3-0 साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका भारत से अपनी लगातार दो मैचों में हार का बदला लेने की फिराक में होगी.

विराट कोहली
आपको बता दें कि रांची टेस्ट 19 सितंबर को सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. सुबह 9.30 बजे रांची के मौसम का मिजाज कुछ बिगड़ सकता है. वहां बारिश होने की पूरी संभावना है. हालांकि टीम इंडिया इस मैच के लिए कमर कस रही है. वे नेट्स पर खूब पसीना बहा रही है.

यह भी पढ़ें- Champions League : इस फुटबॉल क्लब के फैंस पर लगा बैन, बीते मैच में की थी तोड़फोड़

रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारतीय क्रिकेटर्स प्रैक्टिस करते पाए गए थे. इसकी तस्वीर बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने ऋद्धिमान साहा की फील्डिंग का एक वीडियो और ईशांत शर्मा की गेंदबाजी करते हुए वीडियो भी पोस्ट की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details