दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 12, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / sports

IND vs SA : पहले वनडे में बारिश बनी विलेन, टॉस से पहले ही रद्द हुआ मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण गुरुवार को रद्द हो गया.

IND vs SA
IND vs SA

धर्मशाला :भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच धर्माशाला में बारिश के कारण बिना टॉस के ही रद्द कर दिया गया. गौरतलब है कि अब अगला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार दोपहर के डेढ़ बजे से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम में खेला जाने वाला मैच बिना गेंद डाले ही रद्द करना पड़ा.

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही बता दिया था कि धर्मशाला में आसमान में बादल छाए रहेंगे. इतना ही नहीं मौसम विभाग ने 13 मार्च तक हिमाचल के ज्यादातर हिस्सों में बर्फबारी और बारिश का अलर्ट जारी किया है. धर्मशाला में भी बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

एचसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए अंतरराष्ट्रीय मैच

इससे पहले बुधवार को धर्मशाला में बारिश के मैदान को कवर कर दिया गया था. एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने कहा था कि बारिश को देखते हुए सारे इंतजाम हो चुके हैं और अगर हल्की बारिश होती है तो लगभग 1 घंटे में ग्राउंड को सुखा कर मैच के लिए तैयार किया जाएगा.

धर्मशाला स्टेडियम में बारिश

यह भी पढ़ें- NBA का एक खिलाड़ी हुआ कोरोनावायरस का शिकार, एनबीए ने किया पूरा सीजन स्थगित

आपको बता दें कि पिछली बार भी भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें इस मैदान पर आमने-सामने थीं तो बारिश विलेन बनी थी. टी-20 सीरीज के उस पहले मुकाबले में बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो पाया था. हालांकि एचपीसीए प्रशासन का दावा है कि वो हर परिस्थिति के लिए तैयार है ताकि मैच का सफल आयोजन हो सके.

Last Updated : Mar 12, 2020, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details